![](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEhX2qhqVfcbneIdtJ2SRiHIE-TlyDtTjfktvUesHCIDbkGSNnWxpuc_9lPevMNud6ozNoZqSsXsHbvHTnX1VE56If-sQJKNS7aCWgLoVGMjmaAqGbMgTxLHQDAqK4gDTrdVu7Vve-Wc0i4/s320/noida-1.jpg)
![](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEh1YRABkeQ-SLTM6su_62oeFm2Vc5q_V-E9IwNMwN2eY2uGCYf5tV9p32tH5VidlTPv93MgbvK0RY2k_SxcwSZKAqUGounbgra750tdpAlHdta7L1bz788bnI2zf2nBAoEVDNT6vtXGGW8/s320/noida-2.jpg)
![](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEjDh_tZLXBBrasvdlFXAyFYZlD8LX6IX9fpda7uFKhiJiZs4qVwI4yNc6lmaIS6ZfWOEk_bbTIbyc7VjC8OGhwsHF583cyQhAmt_3rHk57_YYQUdzqrFt58QiTk3moCqb8UWdBOBpIrzXA/s320/noida-3.jpg)
फिल्म के प्रमोशन को लेकर वेब सिनेमा के मैनेजर विजय बताते हैं कि प्रमोशन दो तरह से होता है। एक तो मल्टीप्लेक्स वाले प्रमोशन कराते हैं। दूसरा फिल्म की स्टारकास्ट खुद प्रमोशन करने आती हैं। अगर प्रमोशन के लिए मल्टीप्लेक्स स्टारकास्ट को बुलाते हैं तो पैसा देना पड़ता है। लेकिन वह खुद आते हैं तो कोई बात ही नहीं है।
शहर का आलम यह है कि हर पंद्रह दिन में छोटी बड़ी किसी न किसी फिल्म का प्रमोशन शहर में होता ही है। दूसरा शहर की मीडिया को भी टारगेट बनाया जाता है। मीडिया हब बने नोएडा में प्रमोशन करने के पीछे स्टारकास्ट की यह सोच भी होती है।
![](https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEhn2I7IhzHW7-LhiXyy7r5wguKcBqboPVQbtp_s3RxRjMXfEreGLm0WvJi19yK2K3PFCmYXWgP6vePl1k5R-AV6wQC60FIrjfvORjKROq1Og0SWZ79Nash42yd09IexgarICe_YgMbTa3k/s320/film.jpg)
(नई दुनिया,नई दिल्ली संस्करण)
No comments:
Post a Comment
न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः