स्वागत

Tuesday, March 23, 2010

शम्मी के साथ दीपिका की डेटिंग


ओम शांति ओम और लव आज कल जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेर चुकीं दीपिका पादुकोण अब गुजरे जमाने के मशहूर अभिनेता शम्मी कपूर के साथ डेटिंग करती नजर आएंगी । २४ साल की दीपिका ७८ साल के शम्मी कपूर के साथ डेटिंग करेंगी। दरअसल हाल के समय में काफी लोकप्रिय हो चुके सोशल नेटवकिंग साइट "ट्विटर" पर "याहू" फे म शम्मी ने "शांतिप्रिया" के साथ कॉफी डेट पर जाने की इच्छा जताई । दीपिका को जब शम्मी की इस इच्छा के बारे में पता चला तो उन्हें बहुत हैरानी हुई क्योंकि उन्हें पता नहीं था कि शम्मी भी ट्विटर पर ट्विट करते हैं । लेकिन दीपिका को काफी खुशी भी हुई और उन्होंने फौरन ही शम्मी जी से मिलने का मन बना लिया ।

दीपिका ने बातचीत में कहा कि वह पहले भी शम्मी जी से दो बार मिल चुकी हैं और उनकी ताजगी और जिंदादिली से काफी प्रभावित हैं । शम्मी की पत्नी से मिलकर भी उन्हें काफी खुशी हुई । हालांकि दीपिका ने कहा कि उन्हें बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि वह भी ट्विटर पर होंगे । इसलिए जैसे ही वह अपनी फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौटेंगी शम्मी जी से जरूर मिलेंगी। इन दिनों दीपिका अपनी फिल्म "ब्रेक के बाद" की शूटिंग के सिलसिले में दिल्ली में हैं ।

इस फिल्म में उनके साथ इमरान खान हैं। अभी दीपिका अपनी साजिद खान निर्देशित फिल्म "हाउसफुल" की रिलीज का इंतजार कर रही हैं । इस फिल्म में उन्होंने पहली बार कॉमेडी में हाथ आजमाया है । उनका मानना है कि कॉमेडी करना एक ऐक्टर के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होता है ।
(नई दुनिया,दिल्ली,23.3.10)

1 comment:

  1. Halka fulka aalekh padhke achha laga!
    Ramnavmi ki shubhkamnayen!

    ReplyDelete

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः