स्वागत

Thursday, June 3, 2010

हिमाचल बॉलीवुड में एंट्री को तैयार

हिमाचल भी बॉलीवुड में एंट्री को तैयार है। प्रतिभा का लोहा मनवा चुके सोलन के कलाकारों से सुसज्जित हिन्दी फिल्म प्रदेश में पहली बार निर्माण किया गया है। इसमें सोलन के कलाकार प्रदेश के बदलते परिवेश को परदे में उतारकर लोगों को हंसाएंगे। सोलन प्राइवेट लिमिटेड फिल्म की फिलहाल डीवीडी बनाई गई, जिसमें प्रोडक्शन की तकनीक का खास ध्यान रखा गया है।

फिल्म में फिलफोट फोरम से जुड़े कलाकारों ने काम किया है। फिल्म की डीवीडी का विमोचन फिलफोट फोरम अभिनय कार्यक्रम में किया जाएगा। फिल्म के निर्माता रमेश वर्मा व ज्ञान वर्मा बंधुओं ने किया जबकि इसका निर्देशन बालाजी फिल्म में सह निदेशक रह चुके मनीष गिरीश नंदा ने किया। फिल्म में प्रिंट मॉडललिंग के मॉडल विजय कश्यप और रमनदीप कौर मुख्य भूमिका में है।

इसके अलावा गेयटी थियेटर से जुड़े मनुज, सोलन के सुशील मेहता सहित हन्नी वर्मा व सुनीता शर्मा सहकलाकार की भूमिका में हैं।

विजय कश्यप इससे पहले एडिडाज, रिलायंस, एयरटेल, फैशन मेनिया, निट व गॉड ऑफ टैरोरिस्ट के प्रिंट मॉडल की भूमिका के तौर पर काम कर चुके हैं। फिल्म हिमाचली परिवेश पर आधारित है जो पूरी तरह पारिवारिक है जिसमें कॉमेडी के अलावा युवा पीढ़ी को बुरी आदतों से बचने का भी संदेश है।

सोलन में फिल्मांकन

सोलन प्राइवेट लिमिटेड फिल्म के ज्यादातर सीन सोलन की वादियों में फिल्माए गए हैं। करीब डेढ़ घंटे की फिल्म के सीन धारो की धार स्थित किला, गिरिपुल, सोलन, ब्रुरी, चायल इत्यादि फिलमाए गए हैं(दैनिक भास्कर,शिमला,3 जून,2010)।

2 comments:

  1. अच्‍छी पहल है .. शुभकामनाएं !!

    ReplyDelete

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः