स्वागत

Monday, February 15, 2010

देखो देखो है शाम बड़ी मस्तानी....

सुपरहिट संगीतकार जोड़ी विशाल-शेखर की धुन पर रविवार को सेना के जवान झूम-झूम कर नाचे। "दस बहाने कर के ले गई दिल" और "है इश्क तो, इश्क तो गले से लगा ले" जैसे मशहूर नंबरों पर जवानों ने जमकर ठुमके लगाए। मौका था जी टीवी द्वारा आयोजित कार्यक्रम लव फॉर द नेशन-इंडिया फर्स्ट का।
दिल्ली छावनी के हरबख्श स्टेडियम में आयोजित संगीत के इस कार्यक्रम का थीम था-भारतीयता ही धर्म है। संगीत की धुनों के बीच यह संदेश साफ सुना जा सकता था कि हमलोग पहले भारतीय हैं।
इस मौके पर पहली महिला वायलिन प्लेयर अनुप्रिया ने अपने बैंड परिंदे के साथ अपनी प्रस्तुति दी। इंडियन आइडल फेम गायिका चारू सेमवाल ने भी अपनी सुरीली आवाज से वहां मौजूद सैकड़ों लोगों को संगीत की मस्ती में डुबो दिया। फिल्म परिणिता के मशहूर गीत "कैसी पहेली है जिंदगानी" को उन्होंने बड़े ही दिलकश अंदाज में पेश किया।

इस मौके पर गायिका श्रुति पाठक ने फिल्म डॉन का गाना "ये मेरा दिल प्यार का दीवाना" गाकर खूब समां बांधा। इसके बाद आए संगीतकार विशाल-शेखर बचना ऐ हसीनों लो मैं आ गया के साथ हाजिर हुए और छा गए। इस मौके पर दिल्ली के उपराज्यपाल तेजेन्द्र खन्ना और लेफिटनेंट जनरल कंवलजीत सिंह ऑबराय तथा जी न्यूज के सीईओ वरूण दास भी मौजूद थे। वॉयस मोबाइल के अधिकारियों नीरज पाहवा और अरूण लाकरा ने इस अवसर पर अपना मोबाइल फोन लांच करते हुए कहा कि सेना के जवानों को इसकी खरीद पर ३० फीसदी की छूट मिलेगी।
(नई दुनिया,दिल्ली,15.2.10 में प्रकाशित रिपोर्ट)

No comments:

Post a Comment

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः