स्वागत

Thursday, September 16, 2010

शिक्षक बदनाम हुआ चुलबुल पांडे तेरे लिए

सलमान खान की हालिया फिल्म दबंग का एक गाना "मुन्नी बदनाम हुई डार्लिंग तेरे लिए" आजकल खूब धूम मचा रहा है, लेकिन इस फिल्म के कारण राजस्थान के सीकर जिले का एक शिक्षक काफी बदनाम हो गया है। पिछले पांच दिन से सलमान खान के प्रसंशक इस शिक्षक को चैन नहीं लेने दे रहे। दरअसल, दबंग फिल्म के पोस्टर पर इस शिक्षक ओम प्रकाश जाखड़ के मोबाइल नंबर छप गए हैं, जिसके कारण उसे हर दिन सैकंड़ों की तादाद में कॉल्स आ रहे हैं। अब तो यह शिक्षक जहां भी जाता है इसके दोस्त गुनगुनाना शुरू कर देते हैं कि "शिक्षक बदनाम हुआ चुलबुल पांडे तेरे लिए।"

सलमान खान का कोई फैन मुंबई से फोन कर दबंग फिल्म में उनके रोल के लिए बधाई देता है तो कोई पटना से फोन कर चुलबुल पांडे (सलमान खान) से बात करने की जिद करता है। ओम प्रकाश जाखड़ लोगों को समझाते-समझाते तंग हो गया है कि वह कोई चुलबुल पांडे नहीं बल्कि एक निजी स्कूल का मालिक है, लेकिन फोन हैं कि रुकने का नाम ही नहीं ले रहे। ओम प्रकाश सीकर जिले के फतेहपुर कस्बे में दी न्यू राजस्थान सीनियर सेकंडरी स्कूल चलाते हैं। पोस्टर पर सिर्फ ओम प्रकाश के मोबाइल नंबर ही नहीं बल्कि उसकी स्कूल के लैंडलाइन नंबर भी छप गए हैं। इस स्कूल की एक छात्रा चंचल मोरिया का फोटो भी पोस्टर में दिखाई दे रहा है। पोस्टर में स्कूल के नंबर और छात्रा का फोटो कैसे आया, इस बारे में ओम प्रकाश जाखड़ का कहना है कि मैं खुद यह जानकर आश्चर्य चकित हूं कि आखिर यह हुआ कैसे? जाखड़ का कहना है कि न तो मैं खुद कभी सलमान खान से मिला हूं और न कभी सलमान खान यहां आए हैं(आनंद चौधरी,नई दुनिया,दिल्ली,16.9.2010)।

3 comments:

  1. ऐसी बातों से एक आमजन को कितनी दिक्कत हो सकती है, ये भुक्त्भोगी ही समझ सकता है। मशहूर होने की चाह रखने वालों के लिये यह एक वरदान हो सकता है लेकिन जैसे एक लड़की का आपने जिक्र किया है और इन फ़ोन नं. का, एक साधारण परिवार तो असुविधाजनक ही महसूस करेगा।

    ReplyDelete
  2. करे कोई , भरे कोई ...

    इसे भी पढ़े :-
    (आप क्या चाहते है - गोल्ड मेडल या ज्ञान ? )
    http://oshotheone.blogspot.com/2010/09/blog-post_16.हटमल

    ReplyDelete
  3. यह तो अच्छा लफड़ा हुआ -लेकिन सेलिब्रिटी होने दुख भी आम आदमी को समझ में आ गया

    ReplyDelete

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः