स्वागत

Friday, September 24, 2010

'बदनाम' होकर भी मुन्नी झंडू बाम की 'डार्लिंग'

"दबंग" फिल्म में झंडू बाम के बोलों पर थिरकने वाली मलाइका अरोरा को अब झंडू बाम बनाने वाली कंपनी ने अपना ब्रांड एम्बैसडर बना दिया है। फिल्म के निर्माता और मलाइका के पति अरबाज खान ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि एड गुरु प्रहलाद कक्कड़ की पहल से कंपनी के साथ उनका जो झगड़ा था, वह खत्म हो चुका है और अब हम मिलकर काम करने वाले हैं। मलाइका झंडू बाम की ब्रांड एम्बैसडर होंगी।

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली दबंग में मुन्नी बदनाम हुई गाने में झंडू बाम शब्द के इस्तेमाल पर विवाद पैदा हो गया था। फिल्म के प्रदर्शन के बाद झंडू बाम बनाने वाली कंपनी ने फिल्म के निर्माता अरबाज खान के खिलाफ अदालत में याचिका दायर करते हुए कहा था कि कंपनी के इस ब्रांड का नाम बिना इजाजत इस्तेमाल किया गया है।

सूत्रों के मुताबिक प्रहलाद कक्कड़ के मलाइका और खान परिवार की तरह ही झंडू बाम कंपनी के मालिकों के साथ अच्छे संबंध हैं। उन्होंने दोनों को सुझाव दिया कि कानूनी लड़ाई लड़ने में दोनों का समय और पैसा बर्बाद हो जाएगा। कानूनी पचड़े में पड़ने के बजाय क्यों न बाहर ही कोई रास्ता निकाला जाए। इसके लिए दोनों पक्ष तैयार हुए और प्रहलाद कक्कड़ ने मलाइका को कंपनी का ब्रांड एम्बेसडर बनाने की पेशकश की, जिसे कंपनी ने स्वीकार कर लिया। सूत्र ने आगे बताया कि प्रहलाद कक्कड़ ही मलाइका को लेकर झंडू बाम का विज्ञापन करेंगे। हालाँकि इसके लिए मलाइका को पैसे दिए जाएँगे या नहीं, इस बारे में सूत्र बता नहीं पाए। कक्कड़ जल्द ही मलाइका को लेकर विज्ञापन की शूटिंग करने वाले हैं(चंद्रकांत शिंदे,नई दुनिया,इन्दौर,24.9.2010)।

No comments:

Post a Comment

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः