स्वागत

Wednesday, August 25, 2010

‘सोच लो’ 13 भाषाओं में होगी प्रदर्शित

कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर ख्याति पाने वाली अभिनेता-लेखक-निर्देशक सरताज सिंह पन्नू की फिल्म ‘सोच लो’ 13 भाषाओं में प्रदर्शित होने वाली है।

सरताज को उम्मीद है कि फिल्म को लॉसएंजिलिस में प्रदर्शन के दौरान मिली प्रशंसा के बाद इसे भारत में भी अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

सरताज ने पीटीआई से कहा ‘‘इस फिल्म का लॉस एंजिलिस में दो बार प्रदर्शन हुआ और अब इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिल गई है। आम तौर पर लोगों का मानना है कि अगर कोई फिल्म विदेशों में प्रदर्शित हुई है और वहां उसे विदेशियों ने पसंद किया है तो वह अच्छी ही होगी।’’ उन्होंने बताया ‘‘लॉस एंजिलिस में प्रदर्शन के बाद हमें विदेशों में कई स्थानों से फिल्म को प्रदर्शित करने के लिए फोन आ रहे हैं। फिल्म को हिंदी, तमिल, तेलुगु, अंग्रेजी के अलावा स्पेनिश और चीनी भाषा में भी प्रदर्शित किया जाएगा।’’ ‘सोच लो’ एक ऐसे घायल आदमी की कहानी है, जिसे मरने के लिए रेगिस्तान में छोड़ दिया जाता है। वह बच जाता है, लेकिन अपनी पहचान खो देता है, बाद में वह वहां से गुजरने वाले कार चालकों को लूटना शुरू कर देता है।

फिल्म में सरजात स्वयं, बरखा मदान :पूर्व मिस इंडिया फाइनलिस्ट और अभिनेत्री:, के पी निशान, हिमांशु कोहली और मॉडल आइरिस मैती दिखाई देंगी।

फिल्म 27 अगस्त को प्रदर्शित होगी(पीटीआई,25.8.2010)।

1 comment:

  1. एक जानकारी मिली.धन्यवाद.

    ReplyDelete

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः