स्वागत

Monday, March 15, 2010

बॉलीवुड पर आइपीएल का खुमार

आईपीएल-थ्री को शुरू हुए अभी सिर्फ तीन ही दिन हुए हैं लेकिन ट्वेंटी-२० के इस तूफानी टूर्नामेंट की खुमारी ने बॉलीवुड के दिग्गज सितारों को अपनी आगोश में ले लिया है।
आईपीएल का सुरूर इस कदर सिने सितारों के सिर च़ढ़ कर बोलने लगा है और अभिषेक बच्चन से दीया मिर्जा तक अपनी पसंदीदा टीमों के समर्थन में माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट टिवटर पर हाले दिल बयां कर रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली डेयरडेविल्स के मुकाबले को लेकर ऊहापोह में फंसे फिल्म निर्माता कुणाल कोहली ने लिखा कि दोनों टीमें अच्छी हैं। किसी एक का चुनाव मुश्किल है। फिर भी मैं पंजाब के साथ हूं। हालांकि कल मोहाली में हुए इस मैच में डेयर डेविल्स ने रोमांचक जीत हासिल कर ली थी। टीमों को समर्थन के मसले पर खुद को टुक़ड़ों में बंटा पाकर राहुल बोस ने टिवट किया "मैं आधा बंगाली और आधा पंजाबी-मराठी हूं लेकिन मेरी जिंदगी मुंबई से है और मैं आजीवन मुंबई इंडियंस के साथ हूं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टीम मुंबई इंडियंस की नई जर्सी पर फिदा छोटे बी अभिषेक बच्चन ने कहा कि मुंबई इंडियंस की जर्सी गजब की है।
"थ्री इडियट्स" से लोकप्रियता का आसमां छू चुके आर माधवन को भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स से थो़ड़ी सी शिकायत भी है। वह लिखते हैं कि सभी टीमों को शुभकामनाएं। उम्मीद है चेन्नई धमाल करेगी। हां मुझे बुरा लगा कि टीम ने मुझे अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की कोशिश नहीं की।
जन्मभूमि की ममता और कर्मभूमि के मोह में उलझी खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा लिखती हैं कि मैं दीया हैदराबाद से हूं। डेक्कन चार्जर्स का समर्थन कर रही हूं। अब मैं मुंबई में रह रही हूं। मैं निश्चय ही मुंबई इंडियंस का भी समर्थन करूंगी। शाहरूख के केकेआर की आईपीएल थ्री में पहली जीत पर खुशी जताते हुए राजस्थान रायल्स की मालकिन शिल्पा शेट्टी ने भी टिवटर पर लिखा कि केकेआर को बधाई। आप जीत के हकदार थे। करण जौहर ने भी लिखा कि हिज नेम इज शाहरुख। वह हमेशा धूम मचाते हैं। ब़ढ़िया शाहरुख। और अच्छा करो।
(नई दुनिया,दिल्ली,15.3.10)

No comments:

Post a Comment

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः