स्वागत

Tuesday, October 5, 2010

घर से बेदखल मनोज तिवारी बिग बॉस के घर गए

भोजपुरी फिल्म अभिनेता और गायक मनोज तिवारी बिग बॉस के मेहमान तो बन गए हैं लेकिन चौंकाने वाली खबर यह है कि वह अपने खुद के घर से बेदखल कर दिए गए हैं। घर टूटने की जो वजह उनकी निजी जिंदगी में बनी, वह उनके साथ बिग बॉस के घर में भी है। उधर, मनोज तिवारी को घर से बाहर कर चुकीं उनकी पत्नी रानी कहती हैं, वह वहां भी अकेले नहीं हैं।

टी सीरीज के दफ्तरों में कभी अपने भोजपुरी लोकगीतों का अलबम बनाने के लिए चक्कर लगाने वाले मनोज तिवारी की गिनती अब भी भोजपुरी सिनेमा के चोटी के तीन सितारों में होती है। उनकी अरसे से तमन्नाा रही है कि वह भी सिनेमा में अपने प्रतिद्वंद्वी रवि किशन की तरह बिग बॉस के मेहमान बनें। वह पिछले सीजन से ही इस कोशिश में लगे रहे। बिग बॉस में शामिल होने के लिए किसी न किसी विवाद में शामिल रहना पहली शर्त माना जाता है। मनोज तिवारी का चयन इस कार्यक्रम में अपनी सह अभिनेत्री श्वेता तिवारी के साथ उनके कथित रिश्तों के सुर्खियों में रहने की वजह से ही हुआ। दोनों के रिश्तों के बारे में तफ्तीश के दौरान ही नईदुनिया को पता चला कि मनोज की पत्नी रानी ने उन्हें अलग रहने का न सिर्फ नोटिस दिया है बल्कि अलग रहना शुरू भी कर दिया है।

बिग बॉस में जाने से पहले मनोज तिवारी ने अपने कानूनी सलाहकारों से इस बात पर चर्चा भी की । समझा जा रहा है कि वह अपनी काफी संपत्ति पत्नी के नाम होने से परेशान हैं। रानी तिवारी ने मनोज तिवारी का न सिर्फ घर में प्रवेश कई हफ्तों से बंद कर रखा है बल्कि उनका सारा सामान भी घर से बाहर करवा दिया है। सूत्रों के मुताबिक मनोज इन दिनों अपने दफ्तर को ही अपना आवास बनाकर रह रहे थे। यह स्थिति उनके बिग बॉस के घर जाने तक कायम थी। मनोज और श्वेता तिवारी ने दो साल पहले एक भोजपुरी फिल्म में साथ काम किया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही श्वेता ने अपने पति राजा चौधरी पर मारपीट करने का आरोप लगाया और अलग रहने लगीं।

मनोज ने उस झग़ड़े में श्वेता की खुलकर मदद की थी । इसके बाद से दोनों का एक दूसरे के घर आना जाना भी काफी ब़ढ़ गया था। मनोज तिवारी की पत्नी क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का काम देखने वाली कंपनी ऋति स्पोर्ट्स के निदेशकों में से एक हैं। इसके अलावा इन दिनों वह आहार सलाहकार के तौर पर भी काम कर रही हैं। नईदुनिया से बातचीत में रानी तिवारी ने माना कि कई हफ्तों से वह अकेले ही रह रही हैं और अपना व अपनी बेटी का खर्च चलाने के लिए काम भी कर रही हैं(पंकज शुक्ल,नई दुनिया,दिल्ली,5.10.2010)।

1 comment:

  1. bhai ab to rani ji ko asmit veena ko dekh kar samajh jana chahiye ki manoj ji bure insaaan nahi hai

    ReplyDelete

न मॉडरेशन की आशंका, न ब्लॉग स्वामी की स्वीकृति का इंतज़ार। लिखिए और तुरंत छपा देखिएः